Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुल्लू- मनाली नेशनल हाईवे पर लैंडस्लाइड, जाम लगने से यात्रियों को हुई परेशानी

हिमाचल प्रदेश में कुल्लू-मनाली एनएच (Kullu- Manali NH) पर टोल प्लाजा के पास सबुह अचानक पहाड़ी से मलवा गिर गया। अचानक पहाड़ी से मलवा गिरने से कुल्लू-मनाली एनएच पुरी तरह से प्रभावित हो गया।

कुल्लू- मनाली नेशनल हाईवे पर लैंडस्लाइड, जाम लगने से यात्रियों को हुई परेशानी
X

फाइल फोटो

हिमाचल प्रदेश में कुल्लू-मनाली एनएच (Kullu- Manali NH) पर टोल प्लाजा के पास सबुह अचानक पहाड़ी से मलवा गिर गया। अचानक पहाड़ी से मलवा गिरने से कुल्लू-मनाली एनएच पुरी तरह से प्रभावित हो गया। जिससे हाइवे पर लंबा जाम (Traffic Jam) लग गया। वाहन चालकों को परेशानी (Trouble) का सामना करना पड़ा। आवाजाही पूरी तरह से ठप्प होने से स्थानीय लोगों को भी भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुल्लू- मनाली एनएच (Kullu-Manali NH) पर इसके चलते यह मार्ग वाहनों की आवाजाही के लिए पूरी तरह अवरुद्ध हो गया। सुबह साढ़े नौ बजे अचानक पहाड़ी से भूस्खलन हुआ और सारा मलबा सड़क (Road) पर आ गया। हालाकिं इस दौरान किसी को जान माल का नुकसान नहीं हुआ। मार्ग बंद होने के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई। जिससे यात्रियों को भी भारी परेशानी उठानी पड़ी।

आपको बता दें कि पहाड़ी (Hill) से मलवा गिरने की सूचना मिलने के बाद नेशनल हाईवे के कर्मचारी मशीनरी के साथ मौके पर पहुंचे और मलबे को हटाने का काम शुरु किया। इस दौरान आने-जाने वालों को परेशानी हुई। मार्ग बंद होने के बाद पुलिस ने ट्रैफिक (Traffic Police) को पतलीकूहल से वाया नग्गर मनाली के लिए भेजा। सड़क से मलवा हटने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

Next Story