Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुल्लू में 800 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दिल्ली के तीन लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) में एक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसा आईटी कमांद से 14 किमी दूरी पर कुल्लू (Kullu) की ओर जाने वाले मार्ग पर हुआ है।

कुल्लू में 800 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दिल्ली के तीन लोगों की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) में एक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। जानकारी के मुताबिक हादसा आईटी कमांद से 14 किमी दूरी पर कुल्लू (Kullu) की ओर जाने वाले मार्ग पर हुआ है। मरोगी नामक स्थान पर कार नंबर DL 10C 0878 सड़क से 800 मीटर नीचे गहरी खाई (Deep Trench) में जा गिरी। बताया जा रहा है कि तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वाले तीनों लोग दिल्ली के बताए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक, हादसे में हरवीन संधु (34) निवासी जैन कॉलोनी, उत्तम नगर, वेस्ट दिल्ली, रमेश चंद्र (49) निवासी छतरपुर (Chhatarpur), साउथ दिल्ली और योगेश निवासी छतरपुर, साउथ दिल्ली (South Delhi) की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों दिल्ली के रहने वाले हैं। पुलिस (Himachal police) ने शवों को कब्जे में ले लिया। परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। हादसे (Accident) में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

बताया जा रहा है की तीनों लोग हिमाचल प्रदेश घुमने के लिए गए थे। हादसे की सूचना मिलने के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुराहाल है। वहीं कुल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। कुल्लू पुलिस (Himachal police) ने शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतकों के परिवार वालों को इस बारे में सूचना दे दी है।

Next Story