Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आसमानी बिजली गिरने से बीएसएफ के जवान की मौत, घर में मचा कोहराम

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिंगुर में बीएसएफ (BSF) के जवान की आसमानी बिजली गिरने से मौत हो गई। शहीद होने वाला जवान हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले का रहने वाला है। शहीद होने वाले जवान का नाम नरेश ठाकुर (Naresh Thakur) है।

आसमानी बिजली गिरने से बीएसएफ के जवान की मौत, घर में मचा कोहराम
X

बीएसएफ जवान नरेश ठाकुर।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिंगुर में बीएसएफ (BSF) के जवान की आसमानी बिजली गिरने से मौत हो गई। शहीद होने वाला जवान हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले का रहने वाला है। शहीद होने वाले जवान का नाम नरेश ठाकुर (Naresh Thakur) है। घर वालों को जब इसकी सूचना मिली तो परिवार में मातम छा गया। परिवार वालों का रो- रोकर बुरा हाल है। नरेश की मौत की खबर मिलने के बाद मां, पत्नी और बहनें बेसुध हैं। एसडीएम कुल्लू डा. अमित गुलेरिया ने कहा कि जिला कुल्लू के पीज क्षेत्र का रहने वाला बीएसएफ जवान नरेश ठाकुर पश्चिम बंगाल में तैनात था।

प्रशासन की जानकारी के मुताबिक, बीएसएफ जवान नरेश ठाकुर (BSF Jawan Naresh Thakur) रविवार शाम को ड्यूटी पर तैनात थे तो जवान पर अचानक आसमान से बिजली गिर गई। जिसके चलते वह घायल हो गया। घायल अवस्था में जवान को अस्पताल (Hospital) ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक जवान की उम्र 41 वर्ष थी। वह पश्चिम बंगाल में तैनात थे।

जानकारी के मुताबिक, शहीद नरेश ठाकुर के पिता देवी सिंह ने बताया कि नरेश साल 2004 में बीएसएफ (BSF) में भर्ती हुआ था और वह एक पत्नी व दो बच्चे अपने पीछे छोड़ गया है। वहीं उन्होंने बताया कि बीएसएफ के अधिकारियों ने इस बारे में उन्हें सूचना दी है और अब जल्द ही पार्थिव देह को कुल्लू लाया जा रहा है, जहां शहीद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Next Story