Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किन्नौर लैंडस्लाइड: आज 2 शव मिलने के बाद मरने वालों की संख्या पहुंची 25, कई अभी भी लापता

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के किन्नौर जिले (Kinnaur District) में भूस्खलन (Landslide) स्थल से अब तक 25 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। वहीं 5 से ज़्यादा लोग अभी लापता हैं।

किन्नौर लैंडस्लाइड:  आज 2 शव मिलने के बाद मरने वालों की संख्या पहुंची 25, कई अभी भी लापता
X

किन्नौर लैंडस्लाइड: आज 2 शव मिलने के बाद मरने वालों की संख्या पहुंची 25।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के किन्नौर जिले (Kinnaur District) में भूस्खलन (Landslide) स्थल से अब तक 25 लोगों के शव बरामद किए गए हैं। वहीं 5 से ज़्यादा लोग अभी लापता हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन (Rescue operation) अभी चल रहा है। आपको बत दें कि रेस्क्यू ऑपरेशन को चलते हुए आप छटा दिन है। शवों के मिलने का सिलसिला अभी जारी है। वहीं राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने कहा है कि किन्नौर के निगुलसारी भूस्खलन की घटना में 2 और शवों के मिलने के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है।

आपको बता दें कि किन्नौर जिले में निगुलसरी के पास भूस्खलन की घटना के चौथे दिन शनिवार को बचाव दलों ने छह शव निकाले थे। शनिवार को घटनास्थल पर पत्थर गिरने की वजह से सर्च ऑपरेशन बार-बार बाधित होता रहा। हालांकि, शाम पांच बजे तक छह शवों को निकाल लिया गया था।

सभी शवों की पहचान कर उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं। जिला प्रशासन ने मृतकों के परिजनों को फौरी राहत के रूप में 20-20 हजार रुपये की राशि दी है। उपायुक्त आबिद हुसैन सादिक ने बताया कि जब तक लापता व्यक्तियों की तलाश पूरी नहीं हो जाती, सर्च अभियान जारी रहेगा। अभी दो और लोगों के लापता होने की जानकारी मिली है।

और पढ़ें
Next Story