Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

12 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर बिहार ले गया आरोपी, 10 दिन तक किया रेप

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नाबालिग बच्चियों के साथ रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अभी ताजा मामला सोलन जिले (Solan District) से सामने आया है। जिले के औद्योगिक क्षेत्र से 15 दिन पहले एक 12 साल की बच्ची अचानक लापता (Missing) होने से वहां हड़कंप मच गया।

12 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर बिहार ले गया आरोपी, 10 दिन तक किया रेप
X

बिहार से पकड़े गए आरोपी का फोटो।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में नाबालिग बच्चियों के साथ रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अभी ताजा मामला सोलन जिले (Solan District) से सामने आया है। जिले के औद्योगिक क्षेत्र से 15 दिन पहले एक 12 साल की बच्ची अचानक लापता (Missing) होने से वहां हड़कंप मच गया। बच्ची के लापता होने के बाद परिवार ने हर तरफ बच्ची की तलाश की लेकिन बच्ची का कहीं काई पता नहीं चला। बच्ची के ना मिलने पर परेशान परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस (Himachal Police) में दी। पुलिस को दिए ब्यान में परिजानों ने बताया कि बच्ची दूकान ने सामान लेने गई थी लेकिन वहां से वापस नहीं लौटी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला सोलन जिले में बद्दी के एक गांव का है। जहां पर 1 सितंबर को जब बच्ची अपने घर का सामान लेने के लिए पास की दुकान पर गई थी तो वहां पर उसे बिहार निवासी एक युवक मिला। वह युवक उस मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर यह कहकर अपने साथ ले गया कि उसकी बुआ की बेटी उसे दिल्ली में बुला रही है। वह इन दिनों काफी बीमार है। ना समझ बच्ची उसके झांसे में आ गई और उसे साथ दिल्ली चली गई। बाद में यूवक उस बच्ची को दिल्ली से बिहार अपने घर ले गया।

आपको बता दें कि आरोपी ने अपने घर के एक कमरे में मासूम को बंधक बनाकर नाबालिग के साथ 10 दिनों तक बार-बार रेप किया। सूचना के बाद पुलिस ने जिस दुकान से बच्ची सामान लेने गई थी, उसके आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि बच्ची को एक युवक के साथ जाते हुए देखा। कार्रवाई करते हुए पहले पुलिस में उक्त युवक का मोबाइल पता किया और उसके बाद लोकेशन ट्रेस की। आरोपी की लोकेशन हिमाचल से करीबन 15 सौ किलोमीटर दूर मिली।

पुलिस की एक टीम तुरंत बिहार के लिए रवाना हो गई। बाद में बिहार से आरोपी के घर से नाबालिग को बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके बद्दी लाया गया है। फिलहाल, महिला पुलिस थाना की टीम ने बद्दी आरोपी को नालागढ़ कोर्ट में पेश करने के बाद 1 दिन के रिमांड पर लिया है। पूलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। वहीं लड़की के घरवालों ने आरोपी को सख्त सजा देने की मांग की है।

Next Story