Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल विधानसभा के मेन गेट पर लगे मिले खालिस्तान के झंडे, पंजाब के टूरिस्ट्स पर शक

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के धर्मशाला (Dharamsala) में स्थित विधानसभा (Himachal Vidhan Sabha) के बहार रविवार को खालिस्तान (Khalistan) के झंडे मिले। इन झंडों को विधानसभा की दीवार और मेन गेट पर लगाया गया था।

हिमाचल विधानसभा के मेन गेट पर लगे मिले खालिस्तान के झंडे, पंजाब के टूरिस्ट्स पर शक
X

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के धर्मशाला (Dharamsala) में स्थित विधानसभा (Himachal Vidhan Sabha) के बहार रविवार को खालिस्तान (Khalistan) के झंडे मिले। इन झंडों को विधानसभा की दीवार और मेन गेट पर लगाया गया था। इस मामले पर पुलिस का कहना है कि यह घटना देर रात या सुबह की हो सकती है। कांगड़ा (Kangra) के एसपी कुशल शर्मा (SP Kushal Sharma) ने कहा कि हमने विधानसभा के गेट से खालिस्तानी झंडे हटा दिए हैं।

यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है। इस मामला दर्ज कर लिया हैं। यह घटना तब सामने आई जब मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने विधानसभा के गेट और दीवारों पर खालिस्तान के झंडे लगे देखे। झंडों पर पंजाबी भाषा में खालिस्तान लिखा हुआ था। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

वही अब सुरक्षा एजेंसियों (Security Agencies) पर सवाल उठ रहे हैं कि हिमाचल के कांगड़ा में खालिस्तानियों के झंडे कैसे लगाए गए। सवाल यह भी उठ रहा है कि विधानसभा परिसर में सीसीटीवी कैमरे क्यों नहीं हैं।

और पढ़ें
Next Story