Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांगड़ा में 35 साल के युवक का मर्डर, गुस्साई महिलाओं ने ASI को पीटा

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में युवक की मौत पर जमकर बवाव हुआ है। गुस्साई महिलाओं ने चौकी प्रभारी एएसआई की जमकर धुनाई कर दी।

Murder of 35-year-old youth in Kangra, angry women beaten ASI.
X
महिलाओं ने एएसआई को पीटा

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में युवक की मौत पर जमकर बवाव हुआ है। गुस्साई महिलाओं ने चौकी प्रभारी एएसआई की जमकर धुनाई कर दी। आरोप है कि चौकी प्रभारी कार्रवाई नहीं कर रहा था। इस पर महिलाओं की भीड़ बेकाबू हो गई और उन्होंने पुलिस कर्मी को जमकर पीटा। आरोप है कि 35 साल के शख्स की हत्या की गई है।

जानकारी के अनुसार, कांगड़ा के ब्लाक खंड परागपुर के तहत ग्राम पंचायत टिप्परी गांव लुसियार में गुरुवार को एक 35 साल के युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। इस पूरे मामले में मृतक के सात साल के बच्चे ने बताया कि उसकी मां और गांव के ही एक व्यक्ति ने उसके पिता की हत्या की है। इस मामले पर पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने के आरोप लगे हैं।

ग्रामीणों ने रोड पर शव रखकर किया प्रदर्शन

शुक्रवार सुबह लड़के के परिजनों ने शव को डाडा सिबा चौक पर रख कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। इस दौरान माहौल तनाव पूर्ण हुआ तो पुलिस पहुंची। महिला ने एएसआई को घेर लिया और जमकर पीटा। वर्दी भी फाड़ दी। माहौल तनावपूर्ण होने के बाद धर्मशाला से एएसपी राजेश कुमार और डीएसपी देहरा रणधीर सिंह राणा भी पुलिस दल सहित मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत करवाया.

रिपोर्ट का इंतजार

डीएसपी रणधीर सिंह ने कहा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मृतक की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। जहां तक महिलाओं द्वारा एएसआई की मारपीट की बात है, पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। शीघ्र ही सच्चाई सामने आ जएगी। पुलिस कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हो रही है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Next Story