Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांगड़ा में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी

धर्मशाला में पेड़ से युवक की लाश लटकी मिलने से सनसनी फैल गई है। लाश पर किसी तरह का कोई निशान नहीं है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक ने आत्महत्या की है। मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है।

कांगड़ा में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, पुलिस जांच में जुटी
X

आत्महत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धर्मशाला में पेड़ से युवक की लाश लटकी मिलने से सनसनी फैल गई है। लाश पर किसी तरह का कोई निशान नहीं है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि युवक ने आत्महत्या की है। मामला हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले का है। जानकारी के अनुसार, पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत त्रिंड ठारू में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी हुई बरामद हुई है। पचायत प्रधान ने पुलिस को इस मामले की सूचना दी है। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए डॉक्‍टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल टांडा भिजवा दिया है।

शुरुआती जाचं के बाद एसएचओ श्यामलाल ने बताया कि लाश पर किसी प्रकार का कोई निशान नहीं मिला है। ऐसे में यह एक आत्महत्या का मामला लग रहा है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है। युवक की शिनाख्‍त की जा रही है। पुलिस प्रत्‍यक्षदर्शियों सहित अन्‍य लोगों के भी बयान कलमबद्ध करेगी। पुलिस हर बिंदुओँ की पड़ताल कर रही है। आसपास के पुलिस थानों से भी इस बारे में संपर्क किया जा रहा है कि कहीं पर किसी व्यक्ति की कोई मिसिंग रिपोर्ट तो नहीं है।

Next Story