Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदी 50 भेड़-बकरियां, 32 की मौके पर मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हरिपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रानीताल-लंज रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने लगभग 50 भेड़-बकरियों को ट्रक के नीचे कुचल दिया। जिसमें 32 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई।

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदी 50 भेड़-बकरियां, 32 की मौके पर मौत
X

हादसे के बाद सड़क पर मृत पड़ी भेड़-बकरियां।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हरिपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रानीताल-लंज रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने लगभग 50 भेड़-बकरियों को ट्रक के नीचे कुचल दिया। जिसमें 32 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गद्दी समुदाय का एक व्यक्ति अपनी भेड़-बकरियों (sheep) को लेकर भरमौर की ओर जा रहा था कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने गलत दिशा में आकर भेड़-बकरियों का रौंद दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक, इस हादसे में भरमौर निवासी राम दास की 32 भेड़ों की मौके पर मौत हो गई व 20 भेड़ें घायल हैं। हादसे के बाद लंज पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, पशु अस्पताल लंज की टीम भी घटना स्थल पर पहुंच गई और घायल भेड़ों को प्राथमिक उपचार दिया। उधर, हरिपुर तहसील के नायब तहसीलदार राजकुमार ने पीड़ित व्यक्ति को 20000 की आर्थिक सहायता दी है।

आपको बता दें कि भेड़-बकरियां अपने सही रास्ते पर चल रहीं थी। ट्रक की रफ्तार तेज होने की वजह से ट्रक चालक रफ्तार को काबू नहीं कर पाया। जिसकी वजह से 32 भेड़ों को अपनी जान गंवानी पड़ी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। हादसे में 32 भेड़ गांवाने वाला मालिक बहुत दुखी है। उसको यह भी अंदाजा नहीं है कि अब उसकी 32 भेड़ों की मौत हो चुकी है। इस हादसे से परिवार के लोगों में रोष है।

Next Story