Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर कर डाली पिता की निर्मम हत्या, जानें क्या है मामला

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की डंडे से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थुरल उपमंडल में एक व्यक्ति ने अपने पिता को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

बेटे ने डंडे से पीट-पीटकर कर डाली पिता की निर्मम हत्या, जानें क्या है मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले से एक निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने अपने ही पिता की डंडे से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार थुरल उपमंडल में एक व्यक्ति ने अपने पिता को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। फिलहाल कांगड़ा पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी में पुछताछ में जूटी है। वहीं पुलिस ने धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पालमपुर भेज दिया है। हत्या के मामले की पुष्टि डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार हत्या के आरोपी पर पांच साल पहले भी एक गाय की हत्या का मामला दर्ज हुआ था। जिसके लिए आरोपी को गो हत्या के आरोप में जेल जाना पड़ा था।

आपको बता दें की आरोपी पहले से ही अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। जानकारों की मानें तो इससे पहले आरोपी पर गाय ही हत्या का एक मामला पहले से ही चल रहा है। जिसके लिए आरोपी जेल भी गया था। अब आरोपी ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। आस पड़ोस के लोगों को अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कांगड़ा पुलिस भी हत्या के पिछे के कारणों का पता लगाने में जूट गई है।

Next Story