Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या सांसद रामस्वरूप के निधन के बाद कंगना रनौत लड़ेंगी चुनाव, अभिनेत्री ने खुद दिया ये जवाब

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) से भाजपा के सांसद राम स्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) की मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत के नाम की चर्चा चलने लगी है। भाजापा एमपी की मौत के बाद अब मंडी जिले की सीट खाली है।

क्या सांसद रामस्वरूप के निधन के बाद कंगना रनौत लड़ेगी चुनाव, अभिनेत्री ने खुद दिया जवाब
X

क्या सांसद रामस्वरूप के निधन के बाद कंगना रनौत लड़ेगी चुनाव, अभिनेत्री ने खुद दिया जवाब

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) से भाजपा के सांसद राम स्वरूप शर्मा (Ram Swaroop Sharma) की मौत के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत के नाम की चर्चा चलने लगी है। भाजापा एमपी की मौत के बाद अब मंडी जिले की सीट खाली है। ऐसे में भाजपा कंगना को मंडी जिले आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट दे सकती हैं। लेकिन कंगना ने इन अटकलों को खारिज कर दिया है। कंगना ने कहा की मुझे साल 2019 में ग्वालियर से चुनाव लड़ने का प्रस्ताव मिला था। लेकिन मैने चुनाव लड़ने से मना कर दिया था।

वहीं उनहोंन कहा कि जो लोग हिमाचल में एक नेता की मौत की त्रासदी के दोहन की बात कर रहे हैं, वे कंगना को अभी जानते ही नहीं हैं। उन्होंने कहा कि यदि वे कभी राजनीति में आईं तो अपराध मुक्त राज्य हिमाचल के बजाय किसी अन्य राज्य से चुनाव लड़ना चाहेंगी। राजनीति में आने पर वह वहां भी क्वीन बनकर दिखाएंगी। कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने कहा कि उन्हें अपनी लाडली बेटी पर गर्व है।


कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना रनौत 2024 में होने वाले लोकसभा इलेक्शन (Lok Sabha Election) में चुनाव लड़ सकती हैं। कांगना के पिता अमरदीप ने कहा कि मेरी बेटी जहां भी जाएगी वहां देश का नाम रोशन करेंगी। इससे साफ हैं कि अगले लोकसभा इलेक्शन में कंगना चुनाव लड़ सकती हैं।

Next Story