Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राशन लेकर घर लौट रहे लोगों की जीप 300 फीट गहरी खाई में गिरी, दो महिलाओं की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में एक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत (Death) हो गई वहीं चार लोगों के घायल होने की खबर है। यह मामला सरकाघाट की थौना पंचायत से सामने आया है।

राशन लेकर घर लौट रहे लोगों की जीप 300 फीट गहरी खाई में गिरी, दो महिलाओं की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में एक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है। सड़क हादसे में दो महिलाओं की मौत (Death) हो गई वहीं चार लोगों के घायल होने की खबर है। यह मामला सरकाघाट की थौना पंचायत से सामने आया है। जानकारी के अनुसार, राशन डिपो से राशन ले जा रहे लोगों की जीप सड़क से लुढ़क कर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है, जबकि चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। हादसे (Accident) का कारण जीप में ब्रेक नहीं लगना बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थौना राशन डिपो से शुक्रवार को राशन लाने के लिए गैहरा गांव के आठ लोग एक जीप में गए थे। राशन लेने के बाद यह सभी जब लौट रहे थे तो थौना में सड़क की चढ़ाई पर वाहन का नियंत्रण बिगड़ गया और ब्रेक नहीं लगने के कारण जीप करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को मंडी के लिए रेफर कर दिया गया है। मृतक महिलाओं में झांसी देवी पत्नी दामोदर दास और दामोदरी देवी पत्नी बंशी राम दोनों निवासी गैहरा शामिल हैं। पंचायत प्रधान रंगीला राम ने हादसे की पुष्टि की है। पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

हादसे में इनकी हुई मौत

हादसे में जिन दो महिलाओं की मौत हुई है, उनमें 60 वर्षीय झांसी देवी और 55 वर्षीय दामोदरी देवी का नाम शामिल है, जबकि सरला देवी और कमला देवी को गंभीर हालत के चलते मंडी रैफर किया गया है। वहीं, अमरी देवी का सरकाघाट में उपचार चल रहा है। वहीं, जहां हादसा हुआ, उससे 50 मीटर दूर पीएचसी अस्पताल है। लेकिन अस्पताल में एंबुलेंस और डॉक्टर ना होने की वजह से लोगों ने रोष जताया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने गुबार उतारा है। प्राथमिक उपचार ना मिलने से घायलों को मंडी ले जाना पड़ा है।

Next Story