Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना काल में शिक्षकों ने लिए सबसे ज्यादा मजे: जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह (Jal Shakti Minister Mahendra Singh) जब बंजार (Banjar) पहुंचे तो यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मास्टरों (Teachers) पर जमकर कटाक्ष किए।

कोरोना काल में शिक्षकों ने लिए सबसे ज्यादा मजे: जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह
X

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह (Jal Shakti Minister Mahendra Singh) जब बंजार (Banjar) पहुंचे तो यहां पर उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए मास्टरों (Teachers) पर जमकर कटाक्ष किए। जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ने कहा कि जल शक्ति विभाग के कर्मचारियों ने काम किया। अन्यों ने तो मजे ही किए। इस दौरान मास्टरों ने बहुत ही ज्यादा मजे किए। फिर फ्रंटलाइन वर्कर बन गए कि उनको सबसे पहले वैक्सीन लगाई जाए। पता नहीं उन्होंने क्या काम किया यह तो भगवान ही जानता है।

यही नहीं मंत्री का इसको लेकर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जब जनसभा में जल शक्ति मंत्री मास्टरों की खिल्ली उड़ा रहे थे तो मौजूद लोगों ने भी खूब ठहाके लगाए। बंजार में शनिवार को हुई जनसभा के दौरान मास्टरों पर कसे तंज के बाद शिक्षकों में नाराजगी है। सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। मंत्री की शिक्षकों पर दी गई इस प्रतिक्रिया के बाद शिक्षक अब सरकार को घेरने की तैयारी में जुट गए हैं।

इस संबंध में राजकीय प्राथमिक संघ कुल्लू के अध्यक्ष इंद्र ठाकुर ने कहा कि मंत्री की ऐसी बयानबाजी से कोरोना के बीच सेवाएं देने वाले शिक्षकों का मनोबल टूटा है। उन्होंने कहा कि कोरोना के बीच शिक्षकों ने सराहनीय सेवाएं दी हैं। वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश भर में शिक्षकों में रोष है। मास्टरों पर इस तरह के कमेंट करना गलत है। जिस तरह जनसभा में मास्टरों का उपहास उड़ाया गया है वो गलत है।

Next Story