Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फौजी को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई, मौके पर पहुंचे चर्चित लोग

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) के गांव नंगड़ा में एक फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज आईटीबीपी के एएसआई विपिन कुमार (Vipin Kumar, ASI of ITBP) की पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि कर दी गई।

फौजी को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई, मौके पर पहुंचे चर्चित लोग
X

आईटीबीपी के एएसआई विपिन कुमार को नम आंखों से दी गई अंतिम विदाई देते पुलिसकर्मी।

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) के गांव नंगड़ा में एक फौजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज आईटीबीपी के एएसआई विपिन कुमार (Vipin Kumar, ASI of ITBP) की पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि कर दी गई। इस दौरान गांव में माहौल काफी गमगीन रहा। लोगों की आंखें नम दिखी। वहीं इस घटना को लेकर कई लोगों में काफी गुस्सा भी देखा गया। घर वालों का भी रो-रोकर बुराहाल था। इस दौरान आईटीबीपी के अधिकारियों और जवानों समेत प्रशासन की तरफ से डीएसपी हेड क्वार्टर रमाकांत ठाकुर ने मौके पर पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

आपको बता दें कि विपिन होली का त्योहार मनाने के लिए होली वाले दिन (29 मार्च) की रात को घर छुट्टी पर आए थे। इसी दौरान विपिन फौजी की जमीनी विवाद को लेकर किसी से कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद दबंग आरोपी जसवंत सिंह ने फौजी पर गोली चला दी। जिसे फौजी की मौके पर ही मौत हो गई। विपिन कुमार आइटीबीपी (ITBP) में छत्तीसगढ़ में तैनात थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आइटीबीपी (ITBP) की तरफ से अंत्येष्टि में पहुंचे सब इंस्पेक्टर नंदलाल ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि आईटीबीपी के जालंधर क्षेत्र कार्यालय में विपिन कुमार की दुखद मौत की सूचना पहुंची थी, जिसके बाद कमांडेंट ने उन्हें जवानों सहित मौके पर पहुंच कर एएसआई विपिन कुमार की अंत्येष्टि राजकीय सम्मान के साथ करने के निर्देश जारी किए थे, जिसके चलते उन्हें आईटीबीपी के जवानों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया है।

Next Story