Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Independence day 2020: हिमाचल पुलिस के जवानों ने की फाइनल रिहर्सल, इस बार कार्यक्रम में शिकरत नहीं करेंगे स्कूली बच्चे

पुरे देश में फैली वैश्विक महामारी कोरोना से पैदा हुए विपरीत हालात के बावजूद हिमाचल पुलिस के जवानों ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में होने वाली अंतिम परेड की रिहर्सल सेरी मंच पर की। परेड रिहर्सल का निरिक्षण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा और डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने किया।

Independence day 2020: हिमाचल पुलिस जवानों ने की फाइनल रिहर्सल, इस बार कार्यक्रम में शिकरत नहीं करेंगे स्कूली बच्चे
X
स्वतंत्रता दिवस समारोह की रिहर्सल करते हिमाचल पुलिस के जवान।

Independence day 2020: पुरे देश में फैली वैश्विक महामारी कोरोना से पैदा हुए विपरीत हालात के बावजूद हिमाचल पुलिस के जवानों ने स्वतंत्रता दिवस समारोह में होने वाली अंतिम परेड की रिहर्सल सेरी मंच पर की। परेड रिहर्सल का निरिक्षण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा और डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने किया। कोरोना संक्रमण के चलते इस बार स्वतंत्रता दिवस की परेड में स्कूली बच्चे भाग नहीं ले रहे हैं और न ही इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

बता दें कि 15 अगस्त को मंडी के सेरी मंच पर आयोजित होने वाले जिला स्तरीय समारोह में उद्योग एवं परिवहन मंत्री विक्रम सिंह उपस्थित रहेंगे। प्रशासन द्वारा कार्यक्रम में कोरोना से बचाव को लेकर सभी जरूरी प्रबंध किए जा रहे हैं। डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने बताया कि समारोह के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा जाएगा। समारोह से पहले ही सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कोरोना से बचने के लिए प्रशासन ने पूरे इंतजाम किए हैं।

Next Story