Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की ऐसे ले ली जान, बक्से में पैक कर दिया शव

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में काशीपुर के एक युवक ने पहले प्रेमिका (Lover) से पहले प्रेम विवाह (Love Marriage) रचाया। कुछ दिनों तक को सबकुछ ठीक रहा लेकिन बाद में पति-पत्नी (Husband Wife) पर शक करने लगा।

पार्टनर की इन बातों को मन में ही रखना चाहिए, भूल कर भी न करें किसी से शेयर, नहीं तो उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान
X

पार्टनर की इन बातों को मन में ही रखना चाहिए, भूल कर भी न करें किसी से शेयर, नहीं तो उठाना पड़ सकता है भारी नुकसान (फाइल फोटो)

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब में काशीपुर के एक युवक ने प्रेमिका (Lover) से पहले प्रेम विवाह (Love Marriage) रचाया इसके कुछ दिनों तक सबकुछ ठीक रहा लेकिन बाद में पति-पत्नी (Husband Wife) पर शक करने लगा। युवक को शक था कि उसकी पत्नी (Wife) के किसी दूसरे मर्द से अवैध संबंध (Illicit Relations) हैं। अवैध संबंधों के शक के आधार पर पति ने अपनी पत्नी की निर्मल की हत्या कर कमरे में रखी पेटी में शव छिपा दिया।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, एक प्रवासी जो कि पुरुवाला काशीपुर में रहता था, वह अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों को लेकर शक करता था। शक को लेकर उनके बीच में लड़ाई-झगड़ा रहता था। कुछ समय पहले ही उनकी लव मैरिज हुई थी। लेकिन संबंध खराब होने पर ये शादी ज्यादा चली नहीं। पांवटा साहिब पुलिस (Himachal Police) मामले की तय तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पिछले दो दिनों से उसकी पत्नी गायब थी, जिसको लेकर लोगों ने शंका जाहिर करते हुए कहा है कि महिला के पती ने ही उसकी ह्त्या कर उसका शव कमरे में छिपाया है। सूचना के बाद डीएसपी वीरबहादुर खुद मौके पर पहुंचे वह आस पास के लोगों से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि आरोपी पति से पूछताछ चल रही है। बहुत देर पुछताछ के बाद आरोपी पति ने बताया की उसने अपनी पत्नी की मौत कर दी है।

Next Story