Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी ने खाया जहर तो पति ने लगा ली फांसी, जानें पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद गुस्साई पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। घर वाले आनन-फानन में उसे अस्पताल (Hospital) लेकर पहुंचे, घर वाले अस्पताल से वापस लौटे भी नहीं थे कि एक और हादसे की खबर मिल गई।

पत्नी ने खाया जहर तो पति ने लगा ली फंसी, जानें पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले (Bilaspur District) में पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद गुस्साई पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। घर वाले आनन-फानन में उसे अस्पताल (Hospital) लेकर पहुंचे, घर वाले अस्पताल से वापस लौटे भी नहीं थे कि एक और हादसे की खबर मिल गई। वहीं पति ने एक निर्माणाधीन मकान (House Under Construction) में फंदा लगार अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।

आपको बता दें कि राजकुमार पेशे से पशुओं की खरीद-फरोख्त का कामकाज करता था। पुलिस ने 174 सीआरपीसी (CRPC) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जा रही है। पति-पत्नी (Husband Wife) के बीच हुई कहासुनी का पता अभी घर वालों को नहीं है।

बता दें की जैसे ही परिजन (Relatives) जब अस्पताल से वापस आए तो उन्होंने राजकुमार को ढुंढना शुरू किया। जब वह निर्माणाधीन मकान में पहुंचे तो राजकुमार को फंदे से लटका देखकर दंग रह गए। परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस (Himachal Police) को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया गया। वहीं पत्नी की हालत सुधार बताया जा रहा है। पुलिस ने 174 सीआरपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जा रही है।

Next Story