Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना कर्फ्यू में ढील के बाद उमड़ी भारी भीड़, हमीरपुर शहर में लगा जाम

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) में ढील के बाद सोमवार यानी आज के दिन पालमपुर बाजार (Palampur Bazar) में खरीदारी के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

कोरोना कर्फ्यू में ढील के बाद उमड़ी भारी भीड़, हमीरपुर शहर में लगा जाम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना कर्फ्यू (corona curfew) में ढील के बाद सोमवार यानी आज के दिन पालमपुर बाजार (Palampur Bazar) में खरीदारी के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। बता दें कि शनिवार तथा रविवार को बाजार (market) बंद रहने के कारण सोमवार के दिन बाजार खुलते ही अपने निजी वाहनों के साथ लोग भारी संख्या में जरूरी सामान की खरीदारी करने के लिए पालमपुर बाजार में पहुंचे। इसके चलते जहां बाजार में भारी भीड़ उमड़ी। वहीं सड़कों पर ट्रैफिक का दबाव बना रहा, जिसके चलते वाहन रेंगते हुए दिखाई दिए।

एक किलोमीटर सफर तय करने में लग गया एक घंटा

सोमवार को हमीरपुर शहर पूरी तरह जाम हो गया। 1 किलोमीटर सफर तय करने में वाहन चालकों को एक घंटे का समय लग गया। हमीरपुर बस स्टैंड से लेकर हथली पुल तथा बस स्टैंड से लेकर हमीर होटल तक वाहनों की लंबी कतारें देखने को मिली। यहां तक कि इस लंबे जाम में एंबुलेंस भी फंस गई। हालांकि एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था लेकिन इसमें डालकर सुरक्षा सामग्री कहीं ले जाए जा रही थी।

इस वजह से लगा जाम

जानकारी के अनुसार नादौन चौक के पास सड़क पर पाइप डालने का कार्य चल रहा था। इसी के चलते दो किलोमीटर का लंबा जाम लग गया जिसमें सैकड़ों वाहन फंस गए। हालांकि यातायात कर्मचारी जाम को बहाल करने में जुटे रहे लेकिन वाहनों की अधिक संख्या होने के चलते पूरा सड़क मार्ग जाम हो गया। सोमवार सुबह करीब 9:00 बजे से लेकर 11:30 बजे तक ऐसे ही हालात कई बार बनते देखे गए। पाइप डालने का कार्य पूरा होने के उपरांत यातायात पूरी तरह से बहाल हो पाया।

Next Story