Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HRTC कर्मचारियों को लगे कोरोना वैक्सीन के टीके, अब तक 50 फीसदी कर्मचारी लगवा चुके हैं पहली डोज

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना महामारी के चलते वैक्सीनेशन (Vaccination) का कार्य भी तेजी से चल रहा है। हिमाचल पथ परिवहन निगम (Himachal Road Transport Corporation) के 50 फीसदी चालकों व परिचालकों को कोरोना की पहली डोज लग चुकी है।

HRTC कर्मचारियों को लगे कोरोना वैक्सीन के टीके, अब तक 50 फीसदी कर्मचारी लगवा चुके हैं पहली डोज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना महामारी के चलते वैक्सीनेशन (Vaccination) का कार्य भी तेजी से चल रहा है। हिमाचल पथ परिवहन निगम (Himachal Road Transport Corporation) के 50 फीसदी चालकों व परिचालकों को कोरोना की पहली डोज लग चुकी है। निगम प्रबंधन से प्राप्त जानकारी के तहत निगम में कार्यरत 45 साल से ऊपर की आयु वर्ग में करीब 90 फीसदी कर्मचारी को पहली डोज लग चुकी है।

वहीं प्रदेश के सोलन, रामपुर व नगरोटा में निगम के चालकों व परिचालकों को कोरोना की वैक्सीनेशन हुई है। शुक्रवार को निगम के शिमला तारादेवी, धर्मशाला, नगरोटा व जसूर में टीकाकरण हुआ था। चालकों व परिचालकों के लिए निगम प्रबंधन द्वारा टीकाकरण के लिए डिपो वाइज तिथियां निधार्रित की गई है, जहां पर कर्मचारियों की वैक्सीनेशन हो रही है।

उल्लेखनीय है कि निगम के चालकों व परिचालकों को फ्रंट लाइन वर्कर्स का दर्जा दिया है। इसके बाद अब चालकों व परिचालकों के टीकाकरण के लिए दिन निधार्रित कर उनका टीकाकरण किया जा रहा है।

निगम प्रबंधन से प्राप्त जानकारी के तहत मौजूदा समय तक 50 प्रतिशत चालकों व परिचालकों का टीकाकरण हो चुका है। यहां बताते चले कि निगम में आठ हजार से अधिक चालक व परिचालक सेवा प्रदान कर रहे है, जिसमें से करीब चार हजार चालकों व परिचालकों को पहली डोज लग चुकी है।

Next Story