Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HRTC चालक को बस न रोकना पड़ा महंगा, गुस्साई महिला ने कार से किया पीछा और जड़ दिया थप्पड़

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शिमला (Shimla) के रामपुर में एक एचआरटीसी (HRTC) के चालक को बस ना रोकना महंगा पड़ गया।

HRTC चालक को बस ना रोकना पड़ा महंगा, गुस्साई महिला ने कार से किया पीछा और जड़ दिया थप्पड़
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शिमला (Shimla) के रामपुर में एक एचआरटीसी (HRTC) के चालक को बस न रोकना महंगा पड़ गया। बस न रूकने से गुस्साई एक महिला ने अपनी कार से बस का पीछा किया और बस (Bus) को रोक कर उसके साथ हाथपाई कर दी। यहीं नहीं गुस्साई महिला ने बस चालक को थप्पड़ तक जड़ दिया। मामला आज सुबह रामपुर उपमंडल के ननखड़ी इलाके में जाहू डीम के करीब का है। मिली जानकारी के अनुसार शिमला से खडेला जा रही बस को रास्ते में एक महिला ने रुकने का इशारा किया। लेकिन चालक महेंद्र ने पहले से खचाखच भरी बस को रोकना मुनासिब नहीं समझा और आगे बढ़ गया। इसी पर तिलमिलाई महिला ने निजी कार से बस का पीछा करना शुरू कर दिया।

जाहू के पास महिला ने बस के आगे कार को खड़ा करवाकर बस को रोक दिया और चालक से बदसलूकी (Misbehave) करने लगी। यही नहीं महिला ने चालक को थप्पड़ (Slap) भी मारा। इसके बाद महिला ने खुद ही सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) पर शिकायत भी दर्ज करवा दी। शिकायत दर्ज होते ही ननखड़ी पुलिस हरकत में आई और बस को रास्ते में ही रोक लिया। लेकिन जब घटना की पूरी जानकारी मिली तो और असल बात सामने आई तब चालक की शिकायत (Complaint) पर महिला के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस ने महिला के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने व बस को रोकने को लेकर पुलिस जांच कर रही है। इसी हंगामे के बीच निगम ने सवारियों के लिए दूसरी बस की व्यवस्था की और उन्हें गंतव्य के लिए रवाना किया। वहीं हिमाचल पथ परिवहन निगम के शिमला (ग्रामीण) क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद शर्मा ने बताया कि महिला (Woman) ने चालक को थप्पड़ मारा। साथ ही सरकारी कार्य में भी बाधा डाली। इसके विपरीत खुद ही सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत कर दी। क्षेत्रीय प्रबंधक ने कहा कि चालक की शिकायत पर ननखडी पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है।

और पढ़ें
Next Story