Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुल्लू जिले के लिए एचआरटीसी की बस सेवा फिर से शुरू, ये होगा टाइम टेबल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) और केलांग जिले में एचआरटीसी (HRTC) की बस सेवा फिर से शुरू कर दी गई है। हिमाचल पथ परिवहन निगम केलांग (Keylong) की टीम कल इसके लिए निरीक्षण किया था। निरीक्षण (Inspection) में रोड पर बस की आवाजाही को ठीक पाया गया।

कुल्लू जिले के लिए एचआरटीसी की बस सेवा फिर से शुरू, ये होगा टाइम टेबल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू (Kullu) और केलांग जिले में एचआरटीसी (HRTC) की बस सेवा फिर से शुरू कर दी गई है। हिमाचल पथ परिवहन निगम केलांग (Keylong) की टीम कल इसके लिए निरीक्षण किया था। निरीक्षण (Inspection) में रोड पर बस की आवाजाही को ठीक पाया गया। जिसके बाद विभाग (HRTC Department) ने बस चलाने की आज से मंजूरी दे दी। आपको बता दें कि पिछले दिनों अटल अनल (Atal Tunnel Rohtang) के दोनों छोर पर अधिक बर्फ गिरने से रास्ता बंद था। जिसको लेकर विभाग को हिमाचल पथ परिवहन की बस (Himachal Road Transport Bus) को रोकना पड़ा था। लेकिन अब जैसे-जैसे रास्ते खुलते जा रहे हैं। वैसे- वैसे विभाग द्वारा बसों को चलाया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुबातिक, हिमाचल पथ परिवहन निगम केलांग के क्षेत्रीय प्रबंधक मंगल चंद मनेपा ने बताया कि सड़क दुरुस्त पाने जाने के बाद आज से बस सेवा शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि खराब मौसम के चलते 26 फरवरी से बस सेवा को बंद थी।

ये रहेगा टाइम टेबल

कुल्लू से केलांग के लिए चलने वाली बस का समय सुबह 7:18 बजे रहेगा। मनाली से यही बस नौ बजे केलांग के लिए रवाना होगी। उदयपुर से कुल्लू की तरफ आने वाले बस सुबह 7:30 बजे चलेगी। केलांग से यही बस 10.30 बजे कुल्लू के लिए रवाना होगी। यात्रियों को इसकी जानकारी दी गई है।

Next Story