Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनियंत्रित होकर पलटी सवारियों से भरी एचआरटीसी की बस, बुजुर्ग महिला की मौत 11 लोग घायल

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (kangra District) के पालमपुर में अनियंत्रित होकर एचआरटीसी (HRTC) की सवारियों भरी बस पलट गई। बस के पलटने से एक महिला (Women) की मौत हो गई। वहीं 11 सवारियां घायल हो गईं। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

अनियंत्रित होकर पलटी सवारियों से भरी एचआरटीसी की बस, बुजुर्ग महिला की मौत, 11 लोग घायल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (kangra District) के पालमपुर में अनियंत्रित होकर एचआरटीसी (HRTC) की सवारियों भरी बस पलट गई। बस के पलटने से एक महिला (Women) की मौत हो गई। वहीं 11 सवारियां घायल हो गईं। घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि ये हादसा पुलिस थाना भवारना के तहत पड़ते काहनपट्ट में हुआ। जहां सोमवार सुबह साढ़े सात बजे हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) के पालमपुर डिपो की बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निगम की बस सदवां से पालमपुर के लिए साढ़े सात बजे निकली थी। सदवां के चार किलोमीटर आगे जाकर काहनपट्ट में चालक ने बस अनियंत्रित होकर पलट गई। काहनपट्ट पंचायत के उपप्रधान विशाल चौधरी ने बताया हादसे की सूचना मिलते ही गांव के सभी लोग इकठ्ठा हो गए। लोगों ने इसकी सूचना भवारना थाना को दी और एंबुलेंस को भी फोन कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर एंबुलेंस पहुंची जिसके बाद घायलों को अस्पताल शिफ्ट किया।

बता दें कि इसी बीच एबुलेंस का इंतजार किए बिना लोगों ने निजी वाहनों के माध्यम से घायलों को टांडा पहुंचा दिया। बस में सवार सभी लोगों को चोटें आईं है, लेकिन गंभीर रूप से घायल हुई सदवां की करीब 60 वर्षीय रतो देवी की रास्ते में मौत हो गई। चालक व परिचालक ने अपने बयान में कहा कि बस में 10 सवारियां बैठी थीं। वहीं सवारियों का कहना है कि ओवर स्पीड की वजह से हादसा हुआ है। बता दें कि कोरोना की वजह से सड़कों पर वाहन ना होने के कारण लोग वाहन तेज चला रहे हैं जिसकी वजह से हादसा हुआ है।

Next Story