Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

150 मीटर गहरी खाई में गिरी Scorpio, हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में एक दर्दनाक हादसे (Accident) में 3 लोगों की मौत की खबर है। बता दें कि बुधवार रात को एक स्कॉर्पियो (Scorpio) गाड़ी लगभग 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Road accident in etawah
X

Road accident

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में एक दर्दनाक हादसे (Accident) में 3 लोगों की मौत की खबर है। बता दें कि बुधवार रात को एक स्कॉर्पियो (Scorpio) गाड़ी लगभग 150 मीटर गहरी खाई में जा गिरी जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी चंद्रशेखर (DSP Chandrasekhar) ने हादसे की पुष्टि की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक, शिमला जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के कुमारसैन के पास यह हादसा हुआ है। बता दें कि बड़ागांव सड़क पर बुधवार देर रात को एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। पुलिस के मुताबिक, बड़ा गांव रोड पर यह स्कोर्पियों हादसे का शिकार हुई है। गाड़ी में तीन युवक सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान हिमांशु (17) गांव कन्ना भरेड़ी कुमारसैन, आदित्य वर्मा (22) निरमंड और देवराज (21) गांव बायाल (कुल्लू) के रूप में हुई है।

बता दें कि दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है कि गाड़ी 150 मीटर गहरी में कैसे जा गिरी। पुलिस जांच करने में जुट गई है, आपको बात दें कि सड़क हादसे का लोगों को आज सुबह पता लगा जब जाकर लोगों ने इसकी जानकारी नजदीकी पुलिस स्टेशन में दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने थाना कुमारसैन के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अब हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Next Story