Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डलहौजी पहुंची रवीना टंडन ने कराया कोविड-19 टेस्ट

हिमाचल में बॉलीवुड की एवरग्रीन चार्मिंग एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों एक वेब फिल्म की शूटिंग के लिए डलहौजी पहुंची हुई हैं, मगर कोरोना के कारण शूटिंग रोक दी गई थी। अब फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

डलहौजी पहुंची रवीना टंडन ने कराया कोविड टेस्ट
X

डलहौजी पहुंचने के बाद कोविड टेस्ट करवाती रवीना टंडन।

हिमाचल में बालीवुड की एवरग्रीन चार्मिंग एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों एक वेब फिल्म की शूटिंग के लिए डलहौजी पहुंची हुई हैं, मगर कोरोना के कारण शूटिंग रोक दी गई थी। अब फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। डलहौजी पहुंचने के बाद रवीना टंडन ने एहतियातन अपना कोरोना वायरस टेस्ट भी करवाया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में रवीना टंडन चैकअप करवाती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं। रवीना ने वीडियो को सोशल मीडिया साझा करते हुए लिखा है कि मैं सुंदर डलहौजी में हूं।

अब कोविड-19 परीक्षण कराने की विशेषज्ञ बनती जा रही हूं। परीक्षण कराने में न अब गुदगुदी होती है और न छींक आती है। सब कुछ अच्छे से हो जाता है। करीब आठ महीने बाद अपने काम की लोकेशन पर वापसी की है। कृपया मुझे अपना ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दें। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक हुडी में नजर आ रही हैं। बता दें कि इससे पहले रवीना टंडन वर्ष 1997 में सुनील शेट्टी के साथ विनाशक फिल्म की शूटिंग के लिए डलहौजी आई थीं।

Next Story