Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

किराया बढ़ाए जाने के बाद भी सड़कों से नदारद दिखी एचआरटीसी की बसें, लोग परेशान

हिमाचल प्रदेश में एचआरटीसी की बसों का किराया बढ़ाए जाने के बाद भी बसें सड़कों से नदारद हैं। लोगों के काफी इंतजार करने के बाद भी बसें नहीं आती हैं। जिससे लोग बहुत परेशान हैं। नगर पचांयत भोटा में रविवार को सन्नाटा पसरा रहा।

किराया बढ़ाए जाने के बाद भी सड़कों से नदारद दिखी एचआरटीसी की बसें, लोग परेशान
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में एचआरटीसी की बसों का किराया बढ़ाए जाने के बाद भी बसें सड़कों से नदारद हैं। लोगों के काफी इंतजार करने के बाद भी बसें नहीं आती हैं। जिससे लोग बहुत परेशान हैं। नगर पचांयत भोटा में रविवार को सन्नाटा पसरा रहा। निजी बसें न चलने से लोगो को परेशानियों का सामना करने पड़ा। वही सरकारी बसें भी कम ही चलीं! बस अड्डे के पास बैठे लोगों का कहना था कि वे सुबह सात बजे से बस अड्डे में बैठे हैं, पर उन्हें जाहू व हमीरपुर टौणी देवी जाने के लिए कोई बस नहीं मिली! इससे उनहें परेशानियो से जूझना पड़ा।

डिडवीं टिक्कर जाने वाली एक महिला का कहना था कि उसेे शादी समारोह के लिए जाना था, लेकिन बस न मिलने के कारण वह नहीं जा पाई। वहीं घंटों इंतजार करने के बाद भी कई लोग बस न मिलने के कारण वापस घर लौट गए। बता दें कि पिछले दिनों निजी बस मालिकों की मांग मानते हुए सरकार ने किराया बढ़ा दिया था, लेकिन इसके बावजूद बस मालिक रूटों पर बसें नहीं भेज रहे हैं। जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Next Story