Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना का कहर एक दिन में आए 180 नए मामले

हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है कोराेना का कहर आज प्रदेश में एकदिन में रिकॉर्डतोड़ कोरोना मामलों की बढ़ोतरी हुई है। गुरुवार को प्रदेश में 80 कामगारों समेत रिकॉर्ड 180 नए केस रिपोर्ट हुए हैं।

हिमाचल में कोरोना का कहर एक दिन में 180 नए मामले
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में लगातार बढ़ रहा है कोराेना का कहर आज प्रदेश में एकदिन में रिकॉर्डतोड़ कोरोना मामलों की बढ़ोतरी हुई है। गुरुवार को प्रदेश में 80 कामगारों समेत रिकॉर्ड 180 नए केस रिपोर्ट हुए हैं। कुल्लू जिले में सबसे ज्यादा 69 नए संक्रमित आए हैं।

इसके अलावा, हमीरपुर 19, सिरमौर 17, मंडी में 14, किन्नौर में 10, सोलन नौ, चंबा में 13, शिमला में 9, बिलासपुर में 4 और कांगड़ा में दो पॉजिटिव मामले आए हैं। वहीं, सूबे में गुरुवार को एक शख्स की मौत भी हुई है। मंडी में नेरचौक अस्पताल में एक मरीज ने दम तोड़ा है।

सीएम जयराम ठाकुर के साथ कांगड़ा और ऊना दौरे के दौरान सुरक्षा में तैनात एस्कॉर्ट वाहन के चालक, कांस्टेबल और तीन अन्य पुलिस कर्मी संक्रमित निकले हैं।

सीएम सुरक्षा में तैनान दोनों कर्मियों में ऊना से लौटने के बाद शिमला में कोरोना के लक्षण मिले थे, उन्हें शिमला के रिपन अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां टेस्ट के दौरान दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।


Next Story