Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस ने कार सवार दो युवकों को पौने दो किलो चरस के साथ दबोचा

उपमंडल स्वारघाट के गांव री लिंक रोड़ किनारे खड़ी एक कार से एसआईयू टीम ने करीब पौने दो किलो चरस बरामद की है। पुलिस को देखकर कार सवार दो युवक भाग निकले। जबकि भागने की कोशिश कर रहे अन्य दो युवा पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिए जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने कार सवार दो युवकों को पौने दो किलो चरस के साथ दबोचा
X
चरस के साथ पकड़े गए आरोपी पुलिस टीम के साथ

उपमंडल स्वारघाट के गांव री लिंक रोड़ किनारे खड़ी एक कार से एसआईयू टीम ने करीब पौने दो किलो चरस बरामद की है। पुलिस को देखकर कार सवार दो युवक भाग निकले। जबकि भागने की कोशिश कर रहे अन्य दो युवा पुलिस ने मौके पर ही दबोच लिए जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह साढ़े तीन बजे एसआईयू टीम गश्त पर थी। इस दौरान री गांव के लिंक रोड़ नजदीक गरामोड़ (कैंचीमोड़) के पास सुनसान जंगल के किनारे एक पंजाब नंबर की कार खड़ी थी। पुलिस को देखकर कार सवार घबरा गए और पिछली सीट पर बैठे दो युवा दरवाजा खोलकर जंगल की तरफ भाग गए।

चालक व साथ बैठा युवक भी भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन दोनों को पुलिस ने दबोच लिया। दोनों ही साथियों के भागने को लेकर संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। जिस पर कार की तलाशी ली गई तो 1.642 किलो चरस बरामद हुई। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। आरोपी युवाओं से चरस खेप को लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस पता लगा रही है कि यह चरस खेप कहां से लाई गई थी और कहां ले जाई जा रही थी।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शिवम 23 मोगा निवासी नामदेव नगर जिला फाजिल्का पंजाब व अंकित शर्मा 22 पुत्र बालकृष्ण शर्मा निवासी ददाहू जिला सिरमौर के रूप में हुई है। जबकि फरार आरोपी युवा भी सिरमौर जिले के बताए जा रहे हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। इस संबंध में डीएसपी मुख्यालय संजय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में छानबीन जारी है। फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Next Story