Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला के ठियोग बाजार में चिट्टा मांगती नजर आई एक लड़की, पुलिस पूछताछ में जुटी

हिमाचल प्रदेश अब पड़ोसी राज्य पंजाब की तरह ‘उड़ता पंजाब’ हो गया है। चिट्टा ने यहां के युवा वर्ग को अपनी चपेट में ले लिया है। नशा किस कद्र युवाओं पर हावी हो गया है। इसकी बानदी शिमला में देखने को मिली है।

शिमला के ठियोग बाजार में चिट्टा मांगती नजर आई एक लड़की, पुलिस पूछताछ में जुटी
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश अब पड़ोसी राज्य पंजाब की तरह 'उड़ता पंजाब' हो गया है। चिट्टा ने यहां के युवा वर्ग को अपनी चपेट में ले लिया है। नशा किस कद्र युवाओं पर हावी हो गया है। इसकी बानदी शिमला में देखने को मिली है। जानकारी के अनुसार, शिमला के उपमंडल ठियोग में यह मामला सामने आया है। ठियोग बाजार में एक युवती चिट्टे के लिए रोती हुई नजर आई। युवती रो रही थी और चीख रही थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि लड़की कह रही थी कि उसे चिट्टा दे दो, नहीं तो मर जाऊंगी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, घटना 4 दिन पहले यानी 9 सितंबर की है। लड़की को रोते देख लोगों ने पहले सोचा कि उसे अस्पताल ले जाना चाहिए, लेकिन जब उसकी हालत देखी तो सब हैरान रह गए। उसके बाजू में इंजेक्शन के काफी गहरे निशान देखे गए, बाजू की हालत भी खराब नजर आई। थोड़ी पूछताछ के बाद लड़की ने अपनी मां के बारे में बताया, लोगों ने उसकी मां को मौके पर बुलाया। स्थानीय लोगों के अनुसार जब मां वहां पहुंची तो पता चला कि लड़की 10-12 दिन से गायब थी। एक दिन पहले घर लौटी और थोड़ी देर रूकने के बाद फिर से भाग गई। बाजार में हुई इस घटना का वीडियो भी बना है और फेसबुक पर भी चल रहा है।

इसके बाद लोग उसे ठियोग थाने लेकर गए। थाने में डीएसपी ने लड़की से पूछताछ की। लोगों ने बताया कि लड़की जिद्द कर रही थी की कि उसे पहले चिट्टा दिया जाए, उसके बाद वो सब कुछ बताएगी। लड़की की पहले काउंसलिंग की गई। उसके बाद लड़की ने बताया कि कुछ लड़कों के साथ थी। एक पूरी गैंग है जिसके साथ मिलकर चिट्टा पार्टी की जाती है। इस युवती की एक अन्य लड़की के साथ किसी बात पर धक्का मुक्की भी हुई थी। जानकारी के अनुसार, लड़की बार-बार घर से भाग जाती है। कुछ समय पहले भी लड़की की मां ने पुलिस में शिकायत दी थी। पुलिस ने जब पता किया तो लड़की ने खुद कहा कि वो अपनी मर्जी से घर से आई है और अपनी दोस्त के पास है।

Next Story