Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बस किराया बढ़ोतरी पर बोले सीएम- हमने बाहरी राज्यों से कम किराया बढ़ाया

हिमाचल प्रदेश में बस किराये में 25 फीसदी बढ़ोतरी पर जयराम सरकार आमजन से लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह सरकार के फैसले का विरोध हो रहा है।

बस किराया बढ़ोतरी पर बोले सीएम- हमने बाहरी राज्यों से कम किराया बढ़ाया
X
फाइल फोटो


हिमाचल प्रदेश में बस किराये में 25 फीसदी बढ़ोतरी पर जयराम सरकार आमजन से लेकर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई है। सोशल मीडिया से लेकर हर जगह सरकार के फैसले का विरोध हो रहा है। किराया बढ़ाने के फैसले पर सूबे के मुखिया जयराम ठाकुर ने बयान दिया है। शिमला में वन महोत्सव कार्यक्रम के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि किराया बढ़ाने का फैसला भारी मन से लेना पड़ा है। यह जरूरी था। हम देश के सामने अपनी बात कह सकते थे, लेकिन देश भी उसी दौर से गुजर रहा है, जिससे हम गुजर रहे हैं। हमने बाहरी राज्यों से कम किराया बढ़ाया है।

सीएम जयराम ने कहा कि सबको संकट के दौरान साथ देने की जरूरत है। जनता साथ दे रही है, लेकिन केवल राजनीतिक लोग ही इस मुद्दे को उठा रहे हैं। टूरिस्ट को सूबे में एंट्री देने के सवाल पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को पीटरहॉफ शिमला के बाहर मीडिया से बातचीत में कहा कि पर्यटकों में से एक भी कोरोना पॉजिटिव हिमाचल नहीं आया है। हिमाचल में पर्यटकों के आने के नियम सख्त हैं। जो हिमाचल आना चाहता है, उसे अपना कोरोना टेस्ट करवाना होगा। गोवा, राजस्थान, उत्तराखंड के मुकाबले हमने सख्त नियम बनाए हैं। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि जिस प्रकार से राजनीति की जा रही है, उससे ऐसा मान रहे हैं कि उनका (कांग्रेस) बहुत बड़ा लाभ होने जा रहा है। उन्होंने आम लोगों से भी अपील की कि सामाजिक भी जरूरी है, दूसरे कार्य भी जरूरी हैं। इस दौरान कांग्रेस को मार्गदर्शन और सुझाव देने चाहिए, लेकिन वे उल्टा कर रहे हैं।


Next Story