Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Accident: शिमला में सड़क हादसा, एक की मौत, 5 घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते 18 घंटो के भीतर शिमला में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक मौत हो गई है और 7 लोग जख्मी हुए हैं।

Accident: शिमला में सड़क हादसा, एक की मौत, 5 घायल
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते 18 घंटो के भीतर शिमला में अलग-अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक मौत हो गई है और 7 लोग जख्मी हुए हैं। एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर ने घटनाओं की पुष्टि की है।

पुलिस के मुताबिक, देर रात 1:45 बजे रोहड़ू से करीब 2 किलोमीटर दूर जाखर संपर्क मार्ग पर एक ट्रैक्स गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे जा गिरी। गाड़ी रोहड़ू से चिड़गांव की ओर जा रही थी और उसमें 6 लड़के सवार थे। गाड़ी को 16 वर्षीय अभय चला रहा था, एक स्थान पर गाड़ी अनियंत्रित होकर जाखर मार्ग से नीचे समौली सड़क पर जा गिरी। इधर हादसे में चिड़गांव तहसील के जांगला क्षेत्र के कुलगांव के रहने वाले नीतिश कुमार की मौत हो गई,अन्य पांच घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा गया। गंभीर रूप से जख्मी युवकों को आईजीएमसी रैफर किया गया।

पुलिस के मुताबिक, सभी घायल युवक चिड़गांव क्षेत्र के रहने वाले हैं। इस घटना में बडियारा गांव का 18 वर्षीय अमन पुत्र मनोज कुमार, 16 वर्षीय अभय पुत्र दिनेश(चालक), जलवारी गांव का 18 वर्षीय राघव रावत, थाना गांव का रहने वाला 19 वर्षीय ऋितिक पुत्र राजकुमार और रनोल गांव का 18 साल का राजन पुत्र रामगुरू घायल हुए हैं। इन सभी का इलाज चल रहा है।

Next Story