Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid-19: हिमाचल सरकार के जलशक्‍ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर का दूसरा कोरोना सैंपल भी पॉजिटिव

हिमालच में दिन प्रतिदिन हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर का कोरोना का फॉलोअप सैंपल भी पॉजिटिव निकला है। शिमला में अपने आवास पर ही आईसोलेट महेंद्र सिंह ठाकुर का मंगलवार को दूसरा सैंपल जांच के लिए लिया गया था।

Covid-19: हिमाचल सरकार के जलशक्‍ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर का दूसरा कोरोना सैंपल भी पॉजिटिव
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमालच में दिन प्रतिदिन हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर का कोरोना का फॉलोअप सैंपल भी पॉजिटिव निकला है। शिमला में अपने आवास पर ही आईसोलेट महेंद्र सिंह ठाकुर का मंगलवार को दूसरा सैंपल जांच के लिए लिया गया था, जो कि पॉजिटिव मिली है। ऐसे में अब चार से पांच दिन बाद उनका सैंपल लिया जाएगा।

जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर तीन सितंबर को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना के शुरुआती लक्षण आने के बाद मंत्री ने अपना टेस्ट कराया था। इसके बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बता दें कि महेंद्र ठाकुर कोरोना से संक्रमित होने वाले दूसरे मंत्री हैं। इससे पहले, ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

कोरोना संक्रमित होने के चलते फिलहाल, महेंद्र सिंह मॉनसून सत्र में हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं। शिमला में वह एक सप्ताह से होम आईसोलेशन में हैं। हाल ही में उन्होंने फेसबुक के जरिये एक पोस्ट में कहा था कि प्रिय प्रदेशवासियों आप सबकी दुआ और आशीर्वाद से मैं मजबूती के साथ कोरोना को हराने में सफल हो रहा हूं।

अस्पताल में कोरोना योद्धा चिकित्सकों की टीम द्वारा बेहतर सेवाएं दी जा रही हैं। मैं शीघ्र स्वस्थ होकर प्रदेश की उन्नति के कार्यों में जुट जाऊंगा और मुख्यमंत्री जी के स्वप्न "विकास की राह पर शिखर की ओर हिमाचल" को आपके आशीर्वाद से अवश्य साकार करेंगे। बता दें कि हिमाचल में कोरोना से अब तक 58 लोगों की मौत हो चुकी है।

Next Story