Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युुवती ने पेट में चाकू घोंपकर पिता को उतारा मौत के घाट

हिमाचल प्रदेश में एक 24 साल की नेपाली मूल की लड़की ने अपने पिता के पेट में चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि लड़की 2 अगस्त को ही नेपाल से हिमाचल अपने पिता के साथ रहने आयी थी लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर झगड‍़ा हो गया।

नाबालिग को युवकों ने मारे चाकू, सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
X
नाबालिग को चाकू मारते युवक  (प्रतीकात्मक तस्वीर)

हिमाचल प्रदेश में एक 24 साल की नेपाली मूल की लड़की ने अपने पिता के पेट में चाकू घोंपकर मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि लड़की 2 अगस्त को ही नेपाल से हिमाचल अपने पिता के साथ रहने आयी थी लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर झगड‍़ा हो गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की बात मरपीट तक आ गयी और लड़की के पिता को मार डाला। मामला हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले का है। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। थाना भावानगर के तहत डेट सुंगरा गांव में यह घटना सोमवार शाम की है। स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में सागर सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया था, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक, सोमवार शाम को नेपाली मूल की युवती आरती ने अपने पिता सागर सिंह निवासी डेट सुंगरा की पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी। पेट में तेजधार हथियार से घाव के निशान मिले हैं। सागर स्थानीय निवासी देवराज के मकान में करीब 7-8 महीने से किराये पर रहता था।

दो अगस्त को उसकी पत्नी और बेटी उसके पास रहने आई थीं। सोमवार शाम को सागर सिंह और बेटी के बीच झगड़ा हो गया और इसी बीच बेटी ने पिता सागर सिंह के पेट में चाकू घोंप दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे लोगों की सहायता से स्वास्थ्य केंद्र भावानगर पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जांच के लिए विशेष टीम गठित की गई है। आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।


Next Story