Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेल्फी लेने के चक्कर में गई महिला की जान, शव की तलाश जारी

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के रोघी गांव के नजदीक सुसाइड प्वाइंट पर सेल्फी लेने के चक्कर में हरियाणा के सिरसा की रहने वाली महिला की मौत हो गई। आपको बताते चलें कि महिला दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से महिला अपनी गाड़ी में किन्नर कैलाश को देखने कल्पा आई थी।

सेल्फी लेने के चक्कर में गई महिला की जान, शव की तलाश जारी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले के रोघी गांव के नजदीक सुसाइड प्वाइंट पर सेल्फी लेने के चक्कर में हरियाणा के सिरसा की रहने वाली महिला की मौत हो गई। आपको बताते चलें कि महिला दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन से महिला अपनी गाड़ी में किन्नर कैलाश को देखने कल्पा आई थी। कुरुक्षेत्र के ड्राइवर मनविंद्र सिंह ने बताया कि जब वह अपनी गाड़ी की सफाई कर रहा था तब महिला सुसाइड प्वाइंट पर सेल्फी ले रही थी। कुछ देर बाद उसने महिला के चीखने की आवाज सुनी।

मनविंद्र सुसाइड प्वाइंट की तरफ दौड़ा उसने महिला का नाम पुकारा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसके बाद पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल की। सूचना मिलते ही रिकांगपिओ थाना से पुलिस की टीम और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अंधेरा होने के कारण रात में रेस्क्यू अभियान नहीं चलाया जा सका। पुलिस क्यूआरटी और होमगार्ड डिजास्टर टीमों को स्टैंडबाय पर रखा गया है और आज सुबह रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है। फिलहाल महिला का शव बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story