Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HP: दिवाली के सामान से सजी दुकान में जा घुसी बेकाबू स्कॉर्पियो, बाल-बाल बचा बच्चा

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में दीवाली की खुशियों पर गम में बदलने से बाल-बाल बच गई। यहां एक हादसे में बच्चा घायल हो गया। दरअसल, एक स्कॉर्पियो दीवाली के सामान से सजी दुकान में घुस गई।

HP: दिवाली के सामान से सजी दुकान में जा घुसी बेकाबू स्कॉर्पियो, बाल-बाल बचा बच्चा
X

ऊना में दिवाली के सामान से सजी दुकान में घुसी स्कॉर्पियो का दृश्य। 

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में दीवाली की खुशियों पर गम में बदलने से बाल-बाल बच गई। यहां एक हादसे में बच्चा घायल हो गया। दरअसल, एक स्कॉर्पियो दीवाली के सामान से सजी दुकान में घुस गई। इससे एक बच्चा घायल हो गया है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह ऊना के संतोषगढ़ रोड पर एक कार अनयंत्रित होकर दुकान में जा घुसी, जिसमें दुकान के बाहर खड़ा दुकानदार का बेटा घायल हो गया है।

गनीमत यह रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। केवल सामान का नुकसान हुआ है। हादसे में घायल बच्चे को गंभीर चोटें आई है, जिसे उपचार के स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीँ पुलिस ने हादसे के संबंध में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

स्कॉर्पियो गाडी संतोषगढ़ से ऊना की ओर आ रही थी। तभी गाडी अनियंत्रित होकर एक दुकान में जा घुसी। पुलिस टीम ने घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसएचओ ऊना सदर गौरव भारद्वाज ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Next Story