Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में दो और संक्रमितों की मौत, रिकवरी रेट पहुंचा 86 फिसदी से अधिक

हिमाचल में लगातार कोरोना संक्रमण से मरने वालाें का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में दो और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। सिरमौर के पांवटा साहिब के कोरोना पाॅजिटिव एक पत्रकार ने दम तोड़ दिया है।

हिमाचल में दो और संक्रमितों की मौत, रिकवरी रेट पहुंचा 86 फिसदी से अधिक
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में लगातार कोरोना संक्रमण से मरने वालाें का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में दो और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। सिरमौर के पांवटा साहिब के कोरोना पाॅजिटिव एक पत्रकार ने दम तोड़ दिया है। पत्रकार के निधन पर पांवटा प्रेस क्लब समेत पत्रकारों ने शोक प्रकट किया है। वहीं, नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बिलासपुर जिले के सवारा निवासी 57 वर्षीय कोरोना संक्रमित ने दम तोड़ दिया। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 20586 के पार हो गया है।

प्रदेश में अभी भी 2511 सक्रिय मामले हैं। कोरोना से 17760 लोग ठीक हो चुके हैं। हिमाचल में कोरोना मरीजों के ठीक होने की दर 86 फीसदी से अधिक पहुंच गई है। राज्य में 292 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

मुख्य सचिव अनिल कुमार खाची ने कहा कि प्रदेश को अब कोरोना से शून्य मृत्यु दर प्राप्त करने का लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए, जिसके लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाने चाहिए। उन्होंने कहा कि होम आइसोलेशन के नियमों का सख्ती से पालन किया जाना चाहिए। मुख्य सचिव ने यह बात सोमवार को मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में हुई डीसी, एसपी और सीएमओ की बैठक में कही।

Next Story