Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रावी नदी में नहाने उतरे दो दोस्त तेज बहाव में बहे, डुबने से एक की मौत

हिमाचल में इन दिनों बारिश होने से नदी नाले उफान पर हैं। हिमाचल के चंबा में रावी नदी में नहाने उतरे दो दोस्तों में से एक की डुबने से मौत हो गई है। जबकि दूसरे को लोगों ने रेस्क्यू कर लिया। मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले का है।

रावी नदी में नहाने उतरे दो दोस्त तेज बहाव में बहे, डुबने से एक की मौत
X
रावी नदी में डुबने से एक की मौत

हिमाचल में इन दिनों बारिश होने से नदी नाले उफान पर हैं। हिमाचल के चंबा में रावी नदी में नहाने उतरे दो दोस्तों में से एक की डुबने से मौत हो गई है। जबकि दूसरे को लोगों ने रेस्क्यू कर लिया। मामला हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले का है। घटना बुधवार की है।

जानकारी के अनुसार, चंबा जिला के सलूणी के सिमणि गांव के दो युवक चमेरा बांध के पास रावी नदी में नहाने उतरे थे। नदी में नहाते समय पानी के तेज बहाव में डूबने से एक दोस्त की मौके पर मौत हो गई और दूसरे को रेस्कयू करके बचा लिया गया। ये दोनों नहाते समय दूर तक बह गए। जैसे ही स्थानीय ग्रामीणों को इसके बारे में सूचना मिली तो उन्होंने एक युवक को नदी से जिंदा निकाल लिया और दूसरे के शव को नदी के किनारे पहुंचाया।

पुलिस ने मौके पर पहुच छानबीन की तो पता चला कि बुधवार दोपहर यह दोनों युवक रावी नदी में नहाने गए थे। जहां पर तेज बहाव में दोनों बह गए, जिसमें एक की मौत हो गई, यह दोनों सिमणि गांव के रहने वाले हैं। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। चबा में लोगों के नदी में बहने की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इससे पहले भी सेचु नाले में दो बहने बह गई थी। 30 अगस्त को दोनों बहनें पशु चराने गई थी तो नाले में बह गई थी। उनकी तलाश की जा रही है। इससे पहले, चंबा में ही एक नाबालिग बच्चा पुल से नाले में गिरने पर बह गया था।

Next Story