Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुल्लू नेशनल हाइवे पर पलटा ट्रक, घंटों बाधित रहा यातायात

जिला कुल्लू के बजौरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्राले के पलट जाने के कारण मार्ग यातायात के लिए सोमवार सुबह ही बंद हो गया। कुल्लू की ओर सामान लेकर जा रहा ट्राला बजौरा में मोड़ के पास अचानक अनियंत्रित हो गया।

कुल्लू नेशनल हाइवे पर पलटा ट्रक, घंटों बाधित रहा यातायात
X
फाइल फोटो

जिला कुल्लू के बजौरा में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्राले के पलट जाने के कारण मार्ग यातायात के लिए सोमवार सुबह ही बंद हो गया। कुल्लू की ओर सामान लेकर जा रहा ट्राला बजौरा में मोड़ के पास अचानक अनियंत्रित हो गया। इसके कारण यहां सड़क बंद हो गई। सुबह करीब दस बजे हुए हादसे के कारण दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई और कई वाहन चालकों को जाम में फंसना पड़ा। इसके बाद भुंतर पुलिस की टीम यहां पर पहुंची और ट्राले के चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसके अलावा ट्राले को हटाने के लिए मशीनों को लाना पड़ा। बता दें कि शनिवार दोपहर बाद से राष्ट्रीय राजमार्ग थलौट के पास सड़क बंद हो गई थी, जो रविवार शाम को बहाल हुई। अब सोमवार को बजौरा में मार्ग बंद होने के कारण लोग खासे परेशान दिखे।

पंचरुखी चौक में कुछ वाहन चालकों की मनमानी ने लगाया लंबा जाम लगा दिया। यही नहीं, इस जाम में पुलिस की जीप भी फंसी नजर आई। बताया जा रहा है कि पंचरुख़ी चौक में समय से पहले जमी कुछ निजी गाडिय़ां यातायात व्यवस्था को प्रभावित किए हुए हैं। घंटों बसों के खड़े रहने के चलते आए दिन चौक पर जाम की स्थिति पैदा हो जाती है। सोमवार सुबह पंचरुखी चौक से अंद्रेटा व पंचरुखी-पालमपुर मार्ग पर जाम से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। सड़क किनारे बेतरतीव खड़े वाहनों के चलते यहां दो मिनट का सफर भी घंटों में तबदील होता नजर आता है। लोगों और स्थानीय दुकानदारों ने इस समस्या से जल्द निजात मांगी है।

Next Story