Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई दो की मौत, एक घायल

राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर नगरोटा बगवां पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत 53 मील में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरा सवार, जो कि कार चालक था, गंभीर रूप से घायल हो गया।

रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई दो की मौत, एक घायल
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर नगरोटा बगवां पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत 53 मील में सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीसरा सवार, जो कि कार चालक था, गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा प्रातः छह बजे के करीब हुआ, जब तीन सवार कार (एचपी 37 एफ 6856) में पठानकोट की तरफ जा रहे थे कि 53 मील में कार तेज गति के बीच अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। घायलों को आसपास के लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाल टांडा मेडिकल कालेज ले जाना चाहा, लेकिन तब तक उनमें से दो सवार दम तोड़ चुके थे।

मृतकों की पहचान देशराज निवासी रिट जयसिंहपुर तथा रवि निवासी धरेड़ बैजनाथ शामिल हैं, जबकि घायल चालक की शिनाख्त धार पालमपुर के विनय के रूप में हुई है। नगरोटा बगवां के एसडीएम शशिपाल नेगी ने घटना की पुष्टि करते हुए प्रभावित परिवारों को 10-10 हजार की फौरी राहत घोषित की है, जबकि घायल को पांच हजार सरकारी सहायता के रूप में उपलब्ध करवाए जा रहे हैं। दोनों मृतक सैनिक बताए जा रहे हैं तथा छुट्टी काटकर वापस पठानकोट ट्रेन के माध्यम से अपने गंतव्य को जा रहे थे। एक की आयु 41 तथा दूसरे 54 वर्ष है। बहरहाल ने इस संबंध में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Next Story