Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल के हियूण गांव में छह नए कोरोना केस, 50 सैंपल में से 20 की रिपोर्ट नेगेटिव

टीहरा क्षेत्र में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उपतहसील टीहरा के हियूण गांव में छह नए मामले सामने आए हैं। हियूण और कोट से 50 सैंपल लिए गए थे, इनमें छह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

हिमाचल के हियूण गांव में छह नए कोरोना केस, 50 सैंपल में से 20 की रिपोर्ट नेगेटिव
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

टीहरा क्षेत्र में कोरोना के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। उपतहसील टीहरा के हियूण गांव में छह नए मामले सामने आए हैं। हियूण और कोट से 50 सैंपल लिए गए थे, इनमें छह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि 20 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिससे लोगों को कुछ राहत जरूर मिली है, लेकिन नए केस आने से लोगों में एक बार फिर से दहशत का माहौल बना हुआ है।

कोरोना के नए केस आने से जहां टीहरा बाजार में भी हलचल नाममात्र की रही। वहीं प्रशासन ने क्षेत्र के कोट, छुहड़ा, व लगयार वार्डों को कंटेनमेंट जोन बनाया है। बाजार में गाडिय़ों का आना जाना, तो चला रहा, लेकिन लोगों की आवाजाही न के बराबर है।

महिला की मौत के बाद जवाली अस्पताल सेनेटाइज

उपमंडल जवाली के तहत पंचायत पलौहड़ा निवासी 62 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत के बाद सोमवार को सिविल अस्पताल जवाली को सेनेटाइज करवाया गया। कोरोना संक्रमित महिला की मौत से सिविल अस्पताल जवाली का स्टाफ एक बार फिर से सहम गया है।

एसएमओ जवाली डा. अमन दुबे ने बताया कि जिस महिला की मौत हुई है, उसको सिविल अस्पताल में उपचार हेतु लाया गया था, जिस कारण अस्पताल को सेनेटाइज करवाया गया है। उन्होंने कहा कि उक्त महिला के कांटक्ट में आए लोगों के 15 सितंबर को सिविल अस्पताल जवाली में थ्रोट सैंपल लेकर टेस्ट के लिए टांडा भेजे जाएंगे।

Next Story