Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोटों की गड्डियां पड़ी देख भी सफाई कर्मचारियों का नहीं डोला ईमान, सारी रकम पुलिस को सौंपी

हिमाचल के राजगढ़ में सड़क पर पड़ी नोटों की गड्डियां सफाई कर्मचारियों को मिली सफाई कर्मचारियों ने इमानदारी का परिचय देते हुए गरीब चालीस हजार रूपये थाना प्रभारी को दे दिये। ऐसा करके सभी सफाई कर्मचारियों ने अपनी इमानदारी का परिचय दिया।

नोटों की गड्डियां पड़ी देख भी सफाई कर्मचारियों का नहीं डोला ईमान, सारी रकम पुलिस को सौंपी
X
थाना प्रभारी को रूपये सौंपता सफाई कर्मचारी।

हिमाचल के राजगढ़ में सड़क पर पड़ी नोटों की गड्डियां सफाई कर्मचारियों को मिली सफाई कर्मचारियों ने इमानदारी का परिचय देते हुए गरीब चालीस हजार रूपये थाना प्रभारी को दे दिये। ऐसा करके सभी सफाई कर्मचारियों ने अपनी इमानदारी का परिचय दिया। नोटों की गड्डियां पड़ी देख भी सिरमौर के राजगढ़ में सफाई कर्मचारियों का ईमान नहीं डोला और उन्होंने सारी रकम पुलिस को सौंप दी।

जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के सफाई कर्मी शुक्रवार सुबह रोजमर्रा की तरह शिरगुल चौक के पास साफ-सफाई में जुटे थे कि इस दौरान उन्हेें 100-100 रुपए के नोटों के चार बंडल सड़क किनारे पड़े हुए मिले। रात भर हुई बारिश के कारण नोट भीग चुके थे । पर करीब चालीस हजार की रकम देख भी सफाई कर्मियों का ईमान नहीं डोला और संजय कुमार,रमेश कुमार ,नौनीश कुमार व रतन कुमार ने यह पैसे राजगढ़ पुलिस को सौंप दिए। थाना प्रभारी बलदेव चौहान ने इन पैसों के असली मालिक उजागर सिंह निवासी सवाणा ग्राम पंचायत दाहन का पता लगार उन्हें यह राशि सौंप दी। उन्होंने ईमानदारी का परिचय देने पर सफाई कर्मियों को सम्मानित कर दिया।

Next Story