Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कॉर्पियो और क्रेन की जोरदार भिड़ंत, चॉकलेट कारोबारी की मौके पर मौत

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के चॉकलेट कारोबारी की चंडीगढ़ से सटे जीरकपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसे में कारोबारी का मामा घायल है, जिसे परिजन गुरुग्राम इलाज के लिए ले गए हैं।

स्कॉर्पियो और क्रेन की जोरदार भिड़ंत, चॉकलेट कारोबारी की मौके पर मौत
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के चॉकलेट कारोबारी की चंडीगढ़ से सटे जीरकपुर में सड़क हादसे में मौत हो गई है। हादसे में कारोबारी का मामा घायल है, जिसे परिजन गुरुग्राम इलाज के लिए ले गए हैं। जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह जीरकपुर-पंचकूला मार्ग पर मार्क रॉयल होटल के पास पर यह भीषण हादसा हुआ है। हादसे में स्कॉर्पियो की टक्कर क्रेन से हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में स्कार्पियो सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया।

जानकारी के अनुसार, अंकुर सिंघल चॉकलेट का कारोबार करता था। गुरुवार को वह अपने मामा के साथ श्रीगंगानगर गया था। इस दौरान लौटते वक्त यह हादसा हो गया। घटना के बाद दोनों घायलों को पंचकूला के सेक्टर-6 में लाया गया, जहां एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गंभीर घायल युवक को उनके परिजन इलाज के लिए गुड़गांव ले गए, दोनों युवक हिमाचल के सोलन जिले से संबंध रखते थे।

हादसा इतना दर्दनाक था कि स्कॉर्पियो की सीट सड़क पर आ गिरी और गाड़ी की छत पूरी तरह से उड़ गई । क्रेन के आगे का लोहा ही स्कॉर्पियों कार के अंदर चला गया। क्रेन के आगे लगे ब्लेड गाड़ी में घुसने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। क्रेन चालक घटना के बाद फरार हो गया। क्रेन उल्टी दिशा से आ रही थी। रात को बिना लाइट के चलाई जा रही थी।

Next Story