Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मामा ने नाबालिग भांजी के साथ हफ्ते भर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में 14 वर्षीय नाबालिग से साथ दुष्कर्म का मामला समाने आया है। दुष्कर्म का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका मामा बताया जा रहा है। मामा की उम्र 30 साल है।

Rape: मामा ने नाबालिग भांजी के साथ हफ्ते भर किया रेप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में 14 वर्षीय नाबालिग से साथ दुष्कर्म का मामला समाने आया है। दुष्कर्म का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका मामा बताया जा रहा है। मामा की उम्र 30 साल है। आरोपी मामा अब पुलिस की गिरफ्त में है।

आरोप है कि आरोपी मुंहबोला मामा बहला-फुसला कर अपनी रिश्ते की भांजी को अपने घर ले गया और इसके बाद उसके साथ वो हफ़्ता भर दुष्कर्म करता रहा। इस घटना में भानजी किसी तरह घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

पीडि़ता की मां को इस वाकया का पता चलते ही उन्होंने पुलिस थाना रक्कड़ में आरोपी मामा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी मामा को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

नाबालिगा की मां ने पुलिस थाना रक्कड़ में शिकायत दर्ज करवाते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी ज्वालामुखी तिलक राज ने बताया कि आरोपी को रक्कड़ पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुये गिरफ्तार किया है। मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

और पढ़ें
Next Story