Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में अब रात को नहीं रुकेंगे प्रधानमंत्री मोदी, यहां जानें पूरा शेड्यूल

हिमाचल प्रदेश में अटल टनल का उद्घाटन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रवास में बदलाव किया गया है। तीन अक्तूबर को उनके केलांग में नाइट हाल्ट के प्रोग्राम को अब रद्द कर दिया गया है।

हिमाचल में अब रात नहीं रुकेंगे प्रधानमंत्री मोदी, यहां जानें पूरा शेड्यूल
X
फाइल फोटो

हिमाचल प्रदेश में अटल टनल का उद्घाटन करने आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रवास में बदलाव किया गया है। तीन अक्तूबर को उनके केलांग में नाइट हाल्ट के प्रोग्राम को अब रद्द कर दिया गया है। पीएमओ से जारी शेड्यूल के तहत अब प्रधानमंत्री चार से पांच घंटे हिमाचल में कार्यक्रम के लिए रुकेंगे। तीन अक्तूबर को सासे में लैंडिंग होगी और उसी दिन दिल्ली के लिए वापसी करेंगे। ताजा कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री अब सासे हेलिपैड से सीधे सोलंगनाला में प्रस्तावित जनसभा को संबोधित करने के लिए रवाना होंगे। इसके बाद मनाली छोर पर स्थित टनल का उद्घाटन करेंगे।

इसके तुरंत बाद प्रधानमंत्री का काफिला टनल के उस पार सीसू की तरफ पहुंचेगा। वहां पर भी विधिवत उद्घाटन होगा। कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री सीसू में लाहुल-स्पीति के लोगों को संबोधित करेंगे। इसके बाद सीधे सासे हेलिपैड के लिए रवाना होंगे और दिल्ली की उड़ान भरेंगे। इसके तहत प्रधानमंत्री चार से पांच घंटे इन कार्यक्रमों को देंगे। उल्लेखनीय है कि इससे पहले नरेंद्र मोदी के तीन अक्तूबर के मनाली पहुंचने का कार्यक्रम था। इस दौरान उनका नाइट हाल्ट भी केलांग में निर्धारित था। अगले दिन चार अक्तूबर को प्रधानमंत्री की दिल्ली वापसी थी। जाहिर है कि प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरों को लेकर पीएमओ बार-बार शेड्यूल में फेरबदल करता है। इसके पीछे प्रधानमंत्री की व्यस्तता और सुरक्षा कारण भी रहते हैं।


Next Story