Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बिलासपुर में पुलिस ने युवती से बरामद किया चिट्टा, मामला दर्ज

सदर थाना पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवती को चिट्टे के साथ पकड़ा है। युवती से 1.06 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस की एक द्वारा शाम को डियारा सेक्टर में गश्त कर रही थी।

बिलासपुर में पुलिस ने युवती से बरामद किया चिट्टा, मामला दर्ज
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

सदर थाना पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवती को चिट्टे के साथ पकड़ा है। युवती से 1.06 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है। पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सदर थाना पुलिस की एक द्वारा शाम को डियारा सेक्टर में गश्त कर रही थी। इसी दौरान व्यास गुफा के पास पैदल चल रही एक युवती ने पुलिस की गाड़ी देखकर एक घबरा गई और युवती ने तुरंत ही कुछ वस्तु जमीन पर फेंक दी, लेकिन युवती की चालाकी सफल नहीं हो पाई।

पुलिस ने युवती के पास गाड़ी रोक कर उससे अज्ञात वस्तु फेंकने के बारे में पता किया तो वह घबरा गई और संतोषजनक जबाब नहीं दे पाई। पुलिस ने युवती द्वारा फेंकी गई इस पैकेटनुमा वस्तु को बरामद किया और उसकी जांच करने पर उसमें 1.06 ग्राम चिट्टा पाया गया। युवती की पहचान घुमारवीं उपमंडल के तहत पडऩे वाले लैहड़ी सरेल गांव की निवासी के रूप हुई है। वहीं, डीएसपी हैडक्वार्टर संजय शर्मा ने बताया कि आरोपी युवती के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Next Story