Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 62 पहुंंचा

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से अब रोजाना जान जा रही है। गुरुवार देर रात कोरोना से एक और मौत हुई है। 64 साल के शख्स की आईजीएमसी शिमला में मौत हुई है। संजौली के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से दो दिन पहले इलाज के लिए लाए गए इस शख्स को कोरोना हो गया था।

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 62 पहुंंचा
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस से अब रोजाना जान जा रही है। गुरुवार देर रात कोरोना से एक और मौत हुई है। 64 साल के शख्स की आईजीएमसी शिमला में मौत हुई है। संजौली के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से दो दिन पहले इलाज के लिए लाए गए इस शख्स को कोरोना हो गया था। आईजीएमसी में चौबीस घंटे में यह तीसरी मौत है।

इससे पहले, गुरुवार को दो मौतें हुई थी। इसमें 70 साल की महिला 8 सितंबर को भराड़ी से आई थी और टीबी मरीज थी। वहीं, दूसरी मौत, मंडी के 62 साल के शख्स की हुई थी। उसे निमोनिया था। हिमाचल समेत जिला शिमला में कोरोना में मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिला शिमला में कम्युनिटी स्प्रेड होना शुरू हो गया है। खुद स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सहजल ने कहा है कि कम्युनिटी स्प्रेड पहले चरण में है। क्योंकि अब ट्रेवल हिस्ट्री का पता नहीं चल रहा है।

गुरुवार को जिला शिमला में 35 नए मामले दर्ज किए गए थे, इनमें शिमला शहर से 31 और रामपुर से 4 मामले शामिल हैं। रामपुर की ज्यूरी में चेक पोस्ट पर ड्यूटी पर तैनात चार जवानों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इसके अलावा, शिमला से तीन लोगों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। विधानसभा पीएचसी की ओपीडी से RAT टेस्ट के जरिए एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। छोटा शिमला से 62 वर्षीय मरीज कोरोना पॉजिटिव निकला।

राज्य सचिवालय में कार्यरत 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव निकला है। चक्कर स्थित डिस्ट्रिक्ट कोर्ट से भी 40 वर्षीय एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। खलीनी से भी एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कमला नेहरू अस्पताल से भी एक और डॉक्टर कोविड पॉजिटिव पाया गया है और संजौली से दो कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए।

Next Story