Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, प्रदेश में वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 71 पहुंचा

हिमालच में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में अब तक कोरोना से 71 लोगों की मौत हो चुकी है। सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के ज्वालापुर में 36 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई।

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, प्रदेश में वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 71 पहुंचा
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमालच में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में अब तक कोरोना से 71 लोगों की मौत हो चुकी है। सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के ज्वालापुर में 36 वर्षीय युवक की कोरोना से मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक युवक ने पीजीआई ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतक का पांवटा साहिब में स्वास्थ्य टीम की देखरेख में अंतिम संस्कार कर दिया गया है। बीएमओ राजपुर अजय देओल ने बताया कि युवक को नाहन मेडिकल कॉलेज से चंडीगढ़ ले जाया जा रहा था। रास्ते में उसकी मौत हो गई। मौत के बाद हुए कोविड-19 टेस्ट में रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

ऊना में कोरोना ने पिछले सारे रिकॉर्ड किए ध्वस्त

जिला ऊना में शनिवार को कोरोना वायरस ने पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। शनिवार को चार मीडिया कर्मियों सहित 58 लोग कोरोना वायरस की जद में आए हैं। जिला ऊना कम्युनिटी स्प्रेड की ओर बढ़ता दिख रहा है। जिला ऊना से शुक्रवार को कोविड जांच के लिए भेजे गए 278 सैंपल्स में 58 लोग पॉजिटिव रहे हैं। इसके अलावा 219 नेगेटिव रहे हैं, जबकि एक सैंपल रिजेक्ट हुआ है। इसके साथ ही जिला में कोरोना संक्रमितों की संख्या 783 पहुंच गई है। संतोषगढ़ का रहने वाला 52 वर्षीय पत्रकार, ऊना शहर का 43 वर्षीय पत्रकार, चिंतपूर्णी के भी दो पत्रकार कोरोना की चपेट में आए हैं।

Next Story