Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल खबर: नेरचौक में एक और संक्रमित की मौत, वायरस से मरने वालों की संख्या 320 के पार

हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मरने वालो का आंगड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 320 के पर चला गया है। वहीं कोरोना संक्रमितों की संख्या 22264 हो चुकी है। कोविड अस्पताल नेरचौक में सोमवार को कुल्लू जिला की एक 76 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला का मौत हो गया।

नेरचौक में एक और संक्रमित की मौत, वायरस से मरने वालों की संख्या 320 के पार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर


हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मरने वालो का आंगड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 320 के पर चला गया है। वहीं कोरोना संक्रमितों की संख्या 22264 हो चुकी है। कोविड अस्पताल नेरचौक में सोमवार को कुल्लू जिला की एक 76 वर्षीय बुजुर्ग संक्रमित महिला का मौत हो गया। महिला पतलीकूहल क्षेत्र की रहने वाली थी और इन्हें 26 तारीख को कुल्लू से नेरचौक रैफर किया गया था। सोमवार सुबह करीब सवा छह बजे नेरचौक कोविड अस्पताल में इनकी मौत हो गया।

इससे पहले रविवार को भी मंडी जिला के सरकाघाट क्षेत्र में एक 76 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला का उनके घर में मौत हो गई। रैपिड एंटीजन टेस्ट में इनका सैंपल पौजिटिव पाया गया था। अगर मंडी जिला की बात करें तो जिला में अब तक 40 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है। कोरोना काल मे अब तक मंडी जिला में 3037 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 570 एक्टिव केस हैं। पिछले कल मंडी जिला में 12 नए मामले सामने आए थे। अब तक मंडी जिला में 2427 लोग करोना को मात भी चुके हैं।

Next Story