Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नर्सिंग की छात्रा ने होस्टल के कमरे में पंखे से दुपट्टा बांधकर लगाई फांसी

हिमाचल के अकाल नर्सिंग कालेज बड़ू साहिब की चतुर्थ वर्ष की एक छात्रा ने होस्टल के कमरे में पंखे से दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह की शिफ्ट में डयूटी करके अपने कमरे में आई थी।

नर्सिंग की छात्रा ने होस्टल के कमरे में पंखे से दुपट्टा बांधकर लगाई फांसी
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल के अकाल नर्सिंग कालेज बड़ू साहिब की चतुर्थ वर्ष की एक छात्रा ने होस्टल के कमरे में पंखे से दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह की शिफ्ट में डयूटी करके अपने कमरे में आई थी। उसके कमरे में उसके साथ रहने वाली दो अन्य छात्राएं एक शाम की शिफ्ट में डयूटी करने गई थी तथा दूसरी किसी अन्य काम से बाहर गई थी।

जब उनमें से एक छात्रा अपनी किताब लेने कमरे में आई तो कमरा अंदर से बंद था। उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने इसकी सूचना अन्य छात्राओं व कॉलेज प्रशासन को दी। जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया। छात्रा कमरे में पंखे से लटकी हुई थी।

कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस थाना पच्छाद को दी। मृतक छात्रा का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा। आत्महत्या के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। डीएसपी भीष्म ठाकुर मौके के लिए रवाना हो गए हैं।


Next Story