Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

HP: अब कोरोना संक्रमित अभ्यर्थी भी देगा एचएएस की परीक्षा, कोविड सेंटर में होगा एग्जाम

हिमाचल में एचएएस की 13 सितंबर को प्रस्तावित परीक्षा में पहली बार सूबे में एक कोरोना पॉजिटिव अभ्यर्थी भी शामिल होगा। जिला बिलासपुर के इस अभ्यर्थी की परीक्षा लेने के लिए लोक सेवा आयोग ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर इंतजाम करना शुरू कर दिए हैं।

HP: अब कोरोना संक्रमित अभ्यर्थी भी देगा एचएएस की परीक्षा,कोविड सेंटर में होगी परीक्षा
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में एचएएस की 13 सितंबर को प्रस्तावित परीक्षा में पहली बार सूबे में एक कोरोना पॉजिटिव अभ्यर्थी भी शामिल होगा। जिला बिलासपुर के इस अभ्यर्थी की परीक्षा लेने के लिए लोक सेवा आयोग ने जिला प्रशासन के साथ मिलकर इंतजाम करना शुरू कर दिए हैं। बिलासपुर के कोविड केयर सेंटर में इस अभ्यर्थी की परीक्षा ली जाएगी। इसके अलावा शिमला में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए एक अभ्यर्थी की परीक्षा भी अलग से करवाई जाएगी। लोक सेवा आयोग के सचिव आशुतोष गर्ग ने बताया कि बिलासपुर और शिमला के दोनों अभ्यर्थियों को एंबुलेंस के माध्यम से परीक्षा केंद्र में लाया जाएगा।

परीक्षा के संचालन के लिए नियुक्त किए जाने वाले स्टाफ को पीपीई किट मुहैया करवाएंगे। सोलन शहर में डयूटी के दौरान कोरोना संक्रमण की चपेट में आए एक कोरोना योद्धा होमगार्ड जवान की मौत हो गई। 50 वर्षीय अशोक तनवर का पीजीआई चंडीगढ़ में बीती रात निधन हो गया। माना जा रहा है कि दिवंगत अशोक प्रदेश के ऐसे पहले कर्मी थे, जिनकी ड्यूटी के दौरान संक्रमित होने के बाद कोरोना से मौत हुई है।


Next Story