Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हमीरपुर में विवाहिता से गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में विवाहिता से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म के दोनों आरोपी गांव के ही बताए जा रहे हैं। गैंगरेप का यह मामला मंगलवार का बताया जा रहा है।

रायपुर की टीवी आर्टिस्ट ने लगाया गैंगरेप का आरोप
X
गैंगरेप (प्रतीकात्मक फोटो)

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में विवाहिता से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। दुष्कर्म के दोनों आरोपी गांव के ही बताए जा रहे हैं। गैंगरेप का यह मामला मंगलवार का बताया जा रहा है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया गया है। फिलहाल, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने न सिर्फ पीड़िता के साथ गैंगरेप किया बल्कि वे उसके अश्लील फोटो खींचकर वायरल करने के लिए धमकाते रहे।

जानकारों के अनुसार, यह मामला हमीरपुर जिले के टौणीदेवी का बताया जा रहा है। पहले तो विवाहिता लोकलाज के कारण खामोश रही, लेकिन आखिर में उसने महिला पुलिस थाना में अपने साथ हुए इस आपराधिक घटनाक्रम का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने दुष्कर्म में संलिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मंगलवार देर शाम खबर लिखे जाने तक दूसरे की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें रवाना हो गई थीं।

पुलिस को सौंपे शिकायत पत्र में 28 वर्षीय महिला, जो कि अपने मायके में रहती है, उसने बताया कि करीब दो सप्ताह पहले उसके गांव के ही दो लोगों ने जबरन उसके साथ दुराचार किया। यही नहीं, आरोपियों ने घटना को अंजाम देते वक्त उसके अश्लील फोटो भी अपने मोबाइल में क्लिक कर लिए। महिला की मानें तो वे इन अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार उसके साथ दुष्कर्म करते रहे। आखिर में पीडि़त महिला ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई और हमीरपुर महिला पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।


Next Story